मेरा परिचय –

सीईओ और निदेशक  एटी (फिटनेस क्रेवर्स)

फिजिकल थेरेपी के जुनून के साथ, डॉ प्रियंका जैन (पीटी) ने कस्तूरबा मेडिकल कॉलेज, मणिपाल यूनिवर्सिटी, मैंगलोर से अपनी बैचलर ऑफ फिजियोथेरेपी पूरी की और बाद में मास्टर ऑफ फिजियोथेरेपी प्रोग्राम में मस्कुलोस्केलेटल में विशेषज्ञता हासिल की। यह चिकित्सा क्षेत्र में उनकी व्यापक रुचि के कारण था कि उन्होंने सिम्बायोसिस पुणे से मेडिको लीगल सिस्टम के साथ-साथ अस्पताल और स्वास्थ्य प्रबंधन में स्नातकोत्तर डिप्लोमा प्राप्त किया।

डॉ जैन शिक्षा योग्यता है प्रमाणित मैनुअल थेरेपिस्ट और सर्जिकल पुनर्वास कार्यक्रमों, गैर-इनवेसिव उपचार प्रक्रियाओं, बायोमैकेनिकल आकलन, दर्द प्रबंधन, खेल चोटों, स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों और स्पॉन्डिलाइटिस में अच्छी तरह से प्रशिक्षित। फिटनेस उद्योग में, उन्हें कई व्यायामों और उपयुक्त पोषण की मदद से एक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने के लिए वसा हानि प्रबंधन और मार्गदर्शक समाज के परिणामों के लिए भरपूर सराहना मिली है।

भारत के विभिन्न राज्यों में उनके द्वारा कई भौतिक चिकित्सा सम्मेलन आयोजित किए गए हैं। डॉ जैन ने अपने मजबूत चिकित्सीय और रोगी संचार कौशल के कारण कंप्यूटर के साथ-साथ अन्य पेशेवरों के लिए एर्गोनोमिक सलाह की विभिन्न परियोजनाओं में सक्रिय रूप से भाग लिया है।

वह 15 वर्षों से न केवल शारीरिक चिकित्सा क्षेत्र में अपने कर्तव्यों को कुशलतापूर्वक और अनुग्रह के साथ निष्पादित करती है, बल्कि राष्ट्रीय कौशल योग्यता फ्रेमवर्क स्तर की पुष्टि करते हुए ग्रेड “ए” के साथ “फिटनेस ट्रेनर” और “स्पोर्ट्स मसाजर” के रूप में प्रमाणित होने वाले फिटनेस उद्योग में भी जबरदस्त काम किया है। स्तर-4 भारत में एसपीईएफएल-एससी द्वारा। वास्तव में, वह सबसे जटिल और रहस्यमय मुद्दों से निपटने से नहीं डरती।

Translate »